बिहार

भाजपा के तीन स्टार प्रचारक पड़े बीमार; सुशील मोदी, मंगल पांडेय की तबीयत ठीक नहीं, रूडी को हुआ है कोरोना

पटनाएक घंटा पहलेलेखक: बृजम पांडेय

  • कॉपी लिंक

पूर्व केद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी (फाइल फोटो) ।

  • डिप्टी सीएम सुशील मोदी को फ्लू, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को हुई सर्दी
  • राजीव प्रताप रूडी को पहले स्टार प्रचारक की सूची में नहीं मिली जगह, बाद में जोड़ा था नाम

चुनावी भागमभाग के बीच खबर ये आ रही है कि भाजपा के तीन स्टार प्रचारक बीमार पड़ गए हैं। ये तीनों बिहार से जुड़े हुए हैं। और अपने-अपने क्षेत्र में इनका खासा दबदबा है। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और सारण के सांसद राजीव प्रताप रूडी की इन दिनों तबियत खराब हो गई है। ऐन मौके पर तबियत खराब हो जाने के कारण से चुनाव प्रचार में शामिल नहीं हो पा रहे हैं।

सुशील मोदी को पिछले दो दिनों से बुखार है। जानकारी मिली है कि उन्हें फ्लू हुआ है। तबियत की वजह से ही वे राम विलास पासवान श्राद्ध में शामिल नहीं हुए थे। इसे लेकर उन्होंने ट्वीट कर जानकारी भी दी थी। वहीं बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को पिछले दो दिनों से सर्दी है। वो एहतियातन लोगों से अपने आप को दूर रखे हुए हैं। जबकि पूर्व केंद्रीय मंत्री और सारण के सांसद राजीव प्रताप रूडी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। उनका नाम भाजपा ने पहले स्टार प्रचारक की सूची में नहीं रखा था। फिर दैनिक भास्कर डिजिटल ने प्रमुखता से खबर चलाई थी तो उन्हें दूसरी सूची में रखा गया था।

पूरा चुनाव है बाकी

जब कोरोना अपने चरम पर था तो भाजपा के 24 बड़े नेता कोरोना संक्रमित पाए गए थे। चुनाव आयोग को भी इस बात का डर था कि कोरोना काल में चुनाव कराने से एक्टिव केसों की संख्या बढ़ न जाए। लेकिन कई दिशा-निर्देश जारी करने के बाद आयोग ने चुनाव कराने का आदेश दिया था। लेकिन अब प्रचार करने वाले नेता भी कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं। अभी पूरा चुनाव बाकी ही है, ताबड़तोड़ चुनावी सभा की फेहरिस्त भी लंबी है। ऐसे में प्रशासन को इस बात की चिंता करनी चाहिए कि चुनाव के बाद कहीं ये संक्रमण बढ़ न जाए।

Leave a Reply