बिहार

रामविलास पासवान की पहली पत्नी का पुराना वीडियो हो रहा शेयर, कह रही हैं – उनके लड़के ने मेरे दामाद को धमकी दी थी

पटना20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

स्वर्गीय पासवान की पहली पत्नी के इस वायरल वीडियो की भास्कर डिजिटल ने पड़ताल की है।

  • भास्कर डिजिटल ने की है इस वायरल वीडियो की पड़ताल
  • साल भर से भी अधिक पुराने वीडियो को किया जा रहा है वायरल

स्वर्गीय रामविलास पासवान की पहली पत्नी राजकुमारी देवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। चिराग पासवान के विरोधी पूरी ताकत से इसे वायरल करने में लगे भी हुए हैं। वीडियो में राजकुमारी देवी को यह कहते हुए देखा जा रहा है कि उनके लड़के ने मेरे दामाद को गाली दी और कहा कि सात पुश्त तक उठने नहीं दूंगा। हालांकि जब भास्कर डिजिटल ने इसकी पड़ताल की तो सामने आया कि यह एक दूसरे बड़े वीडियो का छोटा सा हिस्सा है।

दूसरे वीडियो में क्या है

भास्कर की पड़ताल में यह बात सामने आई कि यह वीडियो साल भर से भी ज्यादा पुराना है। इसे एक यूट्यूब चैनल पर फ़रवरी 2019 में अपलोड किया गया था। पूरा वीडियो करीब ढाई मिनट का है। इसमें राजकुमारी देवी और भी कई बातें कहती हुई दिख रही हैं। उन्होंने बताया कि रामविलास पासवान आखिरी बार तीन साल पहले घर आये थे। और फिर यह भी कहा कि उनके मन में भी चुनाव लड़ने की इच्छा है लेकिन जब तक वे (पति) नहीं कहेंगे या अपनी पार्टी से टिकट नहीं देंगे, तब तक नहीं लड़ेंगी। इसी वीडियो में बातचीत के क्रम में राजकुमारी देवी ने अपनी बेटी और दामाद से हुए दुर्व्यवहार के बारे में कहा है।

अभी राजनीतिक चर्चाओं के केंद्र में हैं चिराग

स्वर्गीय रामविलास पासवान की पहली पत्नी राजकुमारी देवी उनके पैतृक गांव खगड़िया के शहरबन्नी गांव में ही रहती हैं। वह रामविलास पासवान की अंतिम यात्रा में पटना भी आई थी। इधर लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान इन दिनों बिहार की राजनीतिक चर्चाओं के केंद्र में हैं। उनकी पार्टी अपने बल पर बिहार की 143 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

Leave a Reply