sushant singh

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इस दुनिया से गए एक साल का वक्त हो चला है, लेकिन उनके फैन्स उन्हें भूल नहीं पाए हैं. सुशांत का डॉगी फज आज भी उन्हें बहुत याद करता है.

sushant singh rajpoot dog

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इस दुनिया से गए एक साल का वक्त हो चला है, लेकिन उनके फैन्स आज भी उन्हें भूल नहीं पाए हैं. दिवंगत एक्टर की पहली पुण्यतिथि पर हर किसी ने उन्हें याद किया और अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजलि दी. इस बीच सोशल मीडिया पर सुशांत (Sushant Singh Rajput Video) के डॉग फज की एक बेहद ही इमोशनल कर देने वाली तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर यकीनन आपकी भी आंखें नम हो जाएंगी. इस तस्वीर में उनका डॉगी फज (Fudge) एक्टर की पुण्यतिथि पर टकटकी लगाकर उन्हें निहार रहा है.

यह भी पढ़े: इस स्वतंत्रता संग्राम सेनानी ने शुरू किया था ये दर्द मिटाने वाला बाम जो बाद में घर-घर पहुंचा, करोड़ों के कारोबार वाली कंपनी की सफलता की कहानी

इस भावुक कर देने वाली फोटो को वूंपला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Dog) की एक फोटो लगी है, जो फूल माले से सजी हुई है और उनका डॉगी फज दूर बैठे एक्टर की तस्वीर को निहार रहा है. इस तस्वीर के सामने आने के बाद फैन्स की भी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ‘यह दिल तोड़ने वाला है’. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘अपने इस प्यारे से दोस्त के बारे में ही सोच लिया होता’.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का डॉगी फज उनके बेहद करीब था और सुशांत के भी सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें वे अपने डॉग से प्यार करते दिखे थे. सुशांत के निधन के बाद उनके घरवालों ने फज को अडॉप्ट कर लिया था. बता दें, बीते साल 14 जून को सुशांत ने मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

यह भी पढ़े: कोरोनाकाल में कीचड़ में मिल रहा है सोना, हर रोज लोग इकठठा कर जी रहे है मजे की जिदंगी

बॉलीवुड दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पहली पुण्यतिथि पर एक्ट्रेस और सुशांत की दोस्त सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) ने फोटे शेयर की हैं और इमोशनल मैसेज भी लिखे हैं. कृति सेनन और और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ ही श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने भी पोस्ट के माध्यम से उनके लिए प्रार्थना की है.

Sara Ali Khan Kriti Senan

वहीं कृति सेनन (Kriti Sanon) ने बेहद ही इमोशनल और खास पोस्ट शेयर किया है. जिसपर फैंस का खास रिएक्शन देखा जा सकता है. दरअसल इस तस्वीरों में वे अपने शूटिंग के दिनों को याद कर रही हैं. इस पोस्ट में एक नहीं बल्कि कई तस्वीरों का कोलाज बनाया गया है. इस खूबसूरत मोमेंट को शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं कि- “जब हम पहली बार मिले थे एक दूसरे से एकदम अंजान थे. हमने फिल्म के लिए अपना लुक टेस्ट दिया. जिसके बाद से ही हमारी बात होनी शुरू हुई, लेकिन आज मुझे यह जानकर काफी दुख होता है कि तुम अब इस दुनिया में नहीं हो. इस बात पर विश्वास कर पाना काफी मुश्किल है. लगता है कि तुम यहीं कहीं हो और मैं तुमसे टकराऊंगी. मैं प्रार्थना करती हूं कि तुम जहां भी रहो खुश और शांति से रहो.” कृति की इस तस्वीर पर कुछ ही देर में 7 लाख से ज्यादा लाइक्स और 6 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं.

Saara Ali Khan With Sushant

आपको बता दें कि दोनों ने साल 2017 में साथ में फिल्म ‘राबता’ की थी. जिसके बाद दोनों के बीच गहरी दोस्ती देखने के मिली. दोनों की इस फिल्म ने फैंस के दिलों को जीत लिया था. कृति सेनन के अलावा सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी सुशांत के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. जहां दोनों पूल के अंदर नजर आ रहे हैं. इस तस्वीरों पर फैंस के जमकर रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर सुशांत को याद करते हुए सिंगर नेहा कक्कड़ ने भी एक गाना शेयर किया है। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ के साथ सुशांत की झलकियां भी शामिल की गई है। नेहा ने पोस्ट में सुशांत लिखा और दिल वाला इमोजी भी शेयर किया।

नेहा कक्कड़ के इस वीडियो में वह जान निसार है गाना गाती दिख रही हैं। फैंस को नेहा का सुशांत को यूं याद करना काफी भाया है। फैंस ने नेहा कक्कड़ के पोस्ट पर रिएक्ट किया।

One thought on “Sushant Singh Rajput की पुण्यतिथि पर एकटक निहारता रहा फज, वायरल हुई Photo”
  1. भारतीय हॉकी टीम ने 41 साल बाद टोक्यो में कैसे रचा इतिहास, ये है असली वजह - says:

    […] […]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *