Latest News

UP: बाहुबली MLA विजय मिश्रा की मुश्किलें बढ़ीं, अब बेटे समेत गैंगरेप केस में फंसे

भदोही
यूपी के भदोही जिले की ज्ञानपुर सीट से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज हुआ है। इस मुकदमे में विधायक और उनके बेटे विष्णु मिश्रा सहित सहित तीन लोग नामजद किए गए हैं। वाराणसी की रहने वाली एक युवती की शिकायत पर गोपीगंज कोतवाली में धारा 376डी,342 ,506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

इस नए मुकदमे के बाद जेल में बंद बाहुबली विधायक की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। विजय मिश्रा को बीते दिनों मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने बताया की वाराणसी की रहने वाली एक युवती की शिकायत पर विधायक और उनके बेटे विष्णु मिश्रा के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया है।

गोपीगंज में दर्ज हुआ था विजय मिश्रा पर मुकदमा
मामले की छानबीन की जा रही है गौरतलब हो की गोपीगंज थाना क्षेत्र के धनापुर गांव निवासी विधायक के रिश्तेदार कृष्णमोहन तिवारी ने चार अगस्त को गोपीगंज थाने में विधायक, उनकी पत्नी एमएलसी रामलली और पुत्र विष्णु मिश्र के खिलाफ मकान कब्जा करने और अन्य आरोपों में एफआईआर कराई थी।

विजय मिश्रा आगरा जेल में बंद
विजय मिश्रा पर मकान समेत अन्य संपत्ति अपने बेटे के नाम वसीयत कराने के प्रयास और उनकी फर्म को अवैध ढंग से कब्जा करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके तहत विधायक को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। विधायक इस समय आगरा की जेल में बंद हैं। अपनी गिरफ्तारी के बाद विजय मिश्रा ने प्रदेश सरकार पर उनके खिलाफ साजिश का आरोप लगाया था।

Leave a Reply